Devdatt Padikk
Latest Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर में किस खिलाड़ी ने दिलाई युवराज सिंह की याद ?

शनिवार को हुए चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच को आरसीबी ने आसानी से जीत लिया और इसी के साथ आरसीबी के युवा ताबड़तोड़ बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल ने अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। दरअसल देवदत्त के आईपीएल कैरियर में पहले चार पारियों में से तीन में अर्धशतकीय पारियां शामिल है और ऐसा करने वाले वो पहले बल्लेबाज है। देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शानदार 63 रन के दम पर आरसीबी ने आसानी के साथ राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया,युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन युवा बल्लेबाज Devdutt Padikkal ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स और क्रिकेट पंडितों का दिल जीत लिया।

आईपीएल 2020 में देवदत्त ने अपने पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली, पड्डीकल ने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक जमाया था और अब तक 134.88 की स्ट्राइक रेट के साथ 174 रन बनाए हैं, देवदत्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से सीजन 13 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है।

मैच के दौरान लगाए गए फ्लिक शॉट्स ने फैंस का दिल जीत लिया और बहुतों ने उनकी बल्लेबाजी को युवराज के समवर्ती बताया। खुद युवी ने भी ट्वीट कर पड्डीकल के द्वारा खेली गई शानदार फ्लिक शॉट को अपने जैसा बताया, युवराज सिंह ने ट्वीट कर पहले विराट कोहली के बल्लेबाजी की तारीफ की और उसके बाद लिखा ” पड्डीकल वास्तव में शानदार दिख रहा है., जरूरत है एक साथ बल्लेबाजी करने की और देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता है, युवी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

युवराज के ट्वीट पर पड्डीकल ने रिएक्ट किय़ा और जवाब देते हुए लिखा, ” आपके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं है पाजी, फ्लिक शॉट मारना आपसे ही सीखा है, हमेशा आपके साथ बल्लेबाजी करना चाहता था.’ बता दें कि युवी भी अपनी बल्लेबाजी के दौरान खूबसूरत फ्लिक शॉट मारते थे। फैन्स युवी के फ्लिक शॉट के दिवाने हुआ करते थे। ऐसे में पड्डीकल ने उसी स्टाइल में फ्लिक शॉट मारकर हर किसी को युवी की याद दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IND vs ENG

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का एलान , जानिए IPL के किन खिलाड़ियों को मिला मौका ?

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टी20 मुकाबले के […]