Monday, May 20, 2024
Homeमनोरंजनहोने वाली सास के कहने पर बेटी के साथ 'लिव-इन' में रहा...

होने वाली सास के कहने पर बेटी के साथ ‘लिव-इन’ में रहा ये एक्टर, रखी गई थी अजब-गजब शर्त

साल 2001 में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी की थी. इनकी शादी से पहले डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी थी और इसके बारे में ट्विंकल ने खुलासा किया था.

बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए उनकी बॉन्डिंग नजर आ जाती है. इन दिनों लिव-इन के खूब चर्चे हो रहे हैं तो ऐसे में आपको बॉलीवुड के इस कपल का किस्सा बताएंगे. अक्षय और ट्विंकल की शादी को लगभग 23 साल हो चुके हैं और शादी के पहले ये कपल दो साल लिव-इन में भी रहा है.

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार से बेटी की शादी करने से पहले डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रख दी थी. इस किस्से के बारे में ट्विंकल खन्ना ने ही एक इंटरव्यू में बताया था.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का लिव-इन रिलेशनशिप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से पहले लिव-इन का किस्सा सुनाया था. ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय के साथ उनकी शादी तो हुई लेकिन उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने एक ऐसी शर्त रख दी थी जो शायद ही किसी भारतीय मां ने रखी हो. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अक्षय और ट्विंकल के घर उनके रिश्ते के बारे में पता चला तब डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी.

उन्होंने कहा था कि अगर अक्षय उनकी बेटी ट्विंकल के साथ लिव इन में रहेंगे और सबकुछ ठीक रहा तभी वो शादी करवाएंगी. डिंपल कपाड़िया की शर्त को मानते हुए अक्षय और ट्विंकल मुंबई के एक फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. बताया जाता है कि करीब 2 साल साथ रहने के बाद सबकुछ सही रहा और डिंपल ने अक्षय के साथ अपनी बड़ी बेटी ट्विंकल की शादी करवा दी थी.

शादी को लेकर एक और किस्सा है मशहूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब वो फिल्म मेला की शूटिंग कर रही थीं. ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अक्षय को बोल दिया था कि अगर उनकी फिल्म मेला हिट हुई तो वो अभी शादी नहीं करेंगी. वहीं अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वो शादी कर लेंगी. साल 2000 में फिल्म मेला रिलीज हुई और ये फिल्म उस साल की डिजास्टर साबित हुई. 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली थी.

दो बच्चों के माता-पिता हैं अक्षय-ट्विंकल

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ जैसी फिल्में साथ में कीं और दोनों ही फ्लॉप रहीं. अक्षय-ट्विंकल ने साल 2001 में शादी की थी. आज ये कपल एक बेटा और एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं. अक्षय अभी भी फिल्मों में काम कर रहे हैं, जबकि ट्विंकल ने तब ही फिल्में छोड़ दी थीं और अब वो एक लेखक हैं जो किताबें लिखती हैं.

SourceABP NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments